Mainbhibharat

मध्य प्रदेश के जबलपुर में 12 साल की आदिवासी लड़की से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

मध्य प्रदेश पुलिस ने आज जबलपुर जिले में एक 12 वर्षीय आदिवासी लड़की के साथ रविवार रात कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया.

आरोपी बाइक सवार दो युवकों ने किशोरी को उसकी मौसी के घर छोड़ने के बहाने बाइक में बैठाया और जंगल ले गए. वहां अन्य एक और युवक मौजूद था. जिसके बाद तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

जबलपुर शहर की पुलिस अधीक्षक (SP), प्रियंका शुक्ला ने कहा कि यह घटना तब हुई जब 22 वर्षीय मुख्य आरोपी पंचम ठाकुर ने लड़की को उसकी मौसी के घर छोड़ने के लिए अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाया.

उन्होंने कहा, “उसके (पंचम ठाकुर) दोस्त बाला ठाकुर और बृजेश ठाकुर ने भी मोटरसाइकिल पर उसका पीछा किया. पंचम और बृजेश ने बाइक को एक जंगल में रोक कर लड़की के साथ बलात्कार किया और बाला उनकी रखवाली कर रहा था.”

प्रियंका शुक्ला ने आगे कहा, “लड़की को आरोपी ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. उन्होंने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपी उसे उसकी मौसी के घर छोड़ गया. लड़की घर लौटी और परिजनों को घटना की जानकारी दी.”

जिसके बाद लड़की के परिजन चरगवां थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की छानबीन शुरू की. साथ ही किशोरी को नजदीकी शहपुरा हॉस्पिटल ले जाया गया. पुलिस ने घटना स्थल से कुछ साक्ष्य भी जुटाए है साथ बाइक भी जब्त कर ली है.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

Exit mobile version