Mainbhibharat

बर्धमान में आदिवासी महिला से गैंगरेप

adivasi photos, adivasi news, adivasi latest news, adivasi look photo, adivasi latest update, अमित शाह, adivasi photo hd, adivasi photo image, गोरखा उप-जनजातियों, आदिवासी लड़की

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले में आदिवासी महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने इस सिलसिले शनिवार को मीडिया को यह जानकारी दी. पीड़िता बुधवार की रात गलसी थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित मायके से बर्धमान शहर लौटी थी. 

एक अधिकारी ने कहा कि वह बस स्टैंड पर अपने पति का इंतजार कर रही थी. लेकिन उसके पति के पहुँचने से पहले ही छह लोगों ने महिला का अपहरण कर लिया . महिला ने पुलिस को बताया है कि ये लोग उसे एक मकान में ले गए जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया.

इस लोगों ने इस आदिवासी महिला को बलात्कार के बाद मकान में ही छोड़ दिया. इसके बाद यह महिला जब इस मकान से बाहर निकली तो एक रिक्शा चालक ने उसे देखा. रिक्शा चालक ने पीड़ित औरत को सरकारी अस्पताल के पास छोड़ दिया.

इस महिला की हालत काफ़ी गंभीर दी. आस-पास के कुछ लोगों ने इस महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया. उसके होश में आने के बाद उसके पति को सूचना दी गई. पुलिस ने कहा है कि फिलहाल अस्पताल में ही महिला का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया है कि पीड़ित महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. इस सिलसिले में दो लोगों को शुक्रवार को ही गिरफ़्तार भी किया गया है. दो उन्हें मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें 22 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

पुलिस ने यह भी बताया है कि सोमवार को बर्धमान जेल में गिरफ्तार लोगों की पहचान परेड करेगी. पुलिस का कहना है कि जिन बाक़ी 4 लोगों पर इस अपराध में शामिल होने का आरोप है उनकी तलाश जारी है. 

Exit mobile version