Mainbhibharat

आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में दो नाबालिग भी शामिल, चार की गिरफ़्तारी

पश्चिम बंगाल के बीरभूम ज़िले में एक आदिवासी लड़की के गैंगरेप के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार जिन चार लोगों के गिरफ्तार किया गया है उसमें से दो नाबालिग लड़के हैं. 

पुलिस के अनुसार इन चार लड़कों को पीड़िता के बयान के आधार पर बनाई गई तस्वीरों की मदद से पकड़ा गया है. चारों लड़कों को बदलोदंगा नाम के इलाके से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने कहा है कि पुलिस के सीआईडी विभाग ने चारों अभियुक्तों का स्केच तैयार किया था.

स्केच तैयार किये जाने के बाद इस गैंगरेप में शामिल लोगों के बारे में पुलिस को पुख़्ता सूचना मिली. इसके बाद ही इस मामले में गिरफ़्तारी की गई. दो नाबालिग लड़कों को सुधार गृह भेज दिया गया है. जबकि बाक़ी दो को दस दिन की पुलिस रिमांड पर दिया गया है.

जिस लड़की के साथ बलात्कार हुआ था वो एक मेले से लौट रही थी. उसके साथ उसका एक दोस्त भी था. रात को लौटते समय रास्ते में चार लड़कों ने इन दोनों को घेर लिया. इसके बाद उन्होंने इस लड़की के दोस्त की पिटाई कर दी.

ये चारों लड़के लड़की को ज़बरदस्ती घसीट कर नदी किनारे ले गए और फिर बारी बारी लड़की का बलात्कार किया. 

पुलिस के अनुसार चैत महीने के आख़िरी दिन हर साल इस इलाक़े में एक मेला लगता है. लड़की अपने दोस्त के साथ इस मेले में गई थी. इस मेले में आधी रात को पूजा होती है. लड़की और उसका दोस्त रात को मेले से अपने घर लौट रहे थे जब उनके साथ यह अपराध हुआ था. 

Exit mobile version