Mainbhibharat

केरल: पतनमत्तिट्टा में नाबालिग आदिवासी लड़की से बलात्कार, तीन गिरफ्तार

पुलिस ने केरल के पत्तनंतिट्टा जिले के पम्पा में एक आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखने वाली 16 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पिता को शराब पिलाकर दो आदिवासी पुरुषों समेत आरोपी कई बार बच्ची के साथ मारपीट कर चुके हैं. आरोपियों का नाम जयकृष्णन, रामा कन्नन और कन्नन दासन हैं. तीनों में से रामा कन्नन और कन्नन दासन पीड़िता की कॉलोनी में रहते हैं.

अपराध का पता तब चला जब लड़की को पेट में दर्द के बाद रानी के तालुक अस्पताल में भर्ती कराया गया और डॉक्टर ने उसे आठ महीने की गर्भवती पाया. इसके बाद आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने चाइल्ड लाइन और पुलिस को घटना की सूचना दी.

दरअसल कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन के दौरान बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया जब वह अपने घर में रह रही थी. चाइल्ड लाइन अधिकारियों से पूछताछ के दौरान पहले तो लड़की ने सिर्फ एक आरोपी जयकृष्णन का नाम उजागर किया जो कांजिरापल्ली का रहने वाला है. बाद में उसने अपनी कॉलोनी में रहने वाले दो और पुरुषों रामा कन्नन और कन्नन दासन के नामों का खुलासा किया.

लड़की को कोल्लम जिले के एक केंद्र में स्थानांतरित कर दिया गया है. पुलिस को अंदेशा है कि लड़की के साथ और लोगों ने रेप किया होगा. पुलिस के मुताबिक मामले की विस्तृत जांच की जाएगी.

Exit mobile version