Mainbhibharat

त्रिपुरा: नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंग रेप, एक गिरफ्तार

त्रिपुरा (Tripura) के खोवई जिले में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम से घर लौट रही एक नाबालिग आदिवासी लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

अनुमंडल पुलिस अधिकारी (SDPO) प्रसून त्रिपुरा ने संवाददाताओं को बताया कि उक्त घटना के संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना उनाकोटी जिले में एक अन्य किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के कुछ दिनों बाद हुई है. जिसमें विपक्ष ने दावा किया कि राज्य के एक मंत्री का बेटा अपराध में शामिल था.

खोवई में आदिवासी लड़की द्वारा पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार, “वह काली पूजा कार्यक्रम से दोस्तों के साथ घर लौट रही थी, जब नशे में धुत तीन लोगों ने उसे रास्ते में पकड़ा और बंधक बना लिया.”

प्रसून त्रिपुरा ने प्राथमिकी के हवाले से कहा, “लड़की ने बताया कि आरोपियों ने सभी लोगों के फोन छीन लिए और उन्हें जाने दिया लेकिन उसे वहीं रोक कर रखा. इसके बाद पुरुषों ने बारी-बारी से उसका यौन उत्पीड़न किया.”

अधिकारी ने कहा, “तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य दो को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.” उन्होंने कहा कि लड़की का चिकित्सकीय परीक्षण करवाया गया है और उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

Exit mobile version