Mainbhibharat

राजस्थान: नाबालिग आदिवासी बच्ची से बलात्कार और हत्या के लिए एक गिरफ़्तार

राजस्थान की चित्तौड़गढ़ पुलिस ने एक नाबालिग आदिवासी लड़की के बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में एक आदमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने कहा कि बच्ची अपनी मां के साथ चित्तौड़गढ़ एक शादी में शामिल होने आई थी. उसका शव गांव के पास एक कुएं के अंदर मिला था. बच्ची के शव को निकालने में लगभग चार घंटे लगे और बाद में इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

चित्तौड़गढ़ पुलिस स्टेशन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शाहना खानम ने बताया, “शनिवार को लगभग 2.30 बजे बस्सी पुलिस स्टेशन में एक कॉल आई, जिसमें शिकायत की गई कि एक गांव के स्थानीय लोगों ने एक अज्ञात आदमी को हिरासत में लिया है और आरोप लगाया है कि उसने एक नाबालिग लड़की से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी है. सुबह जब हमें पता चला कि बच्ची का शव कुएं में पड़ा है, तो टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया. शुरुआती जांच के अनुसार, यह एक हत्या का मामला ही है.”

खानम ने यह बी बताया कि शव को तुरंत पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और पुलिस आगे की जांच के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

चित्तौड़गढ़ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक चंद्रभान सिंह ने लड़की के परिवार का साथ देते हुए प्रशासन और सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि घटना रात में हुई, जबकि पुलिस देर रात पहुंची. पोस्टमॉर्टम में 3 घंटे की देरी हुई और अब तक रिपोर्ट नहीं आई है.

Exit mobile version