Mainbhibharat

सूरत में आदिवासी महिला का गला काटने के आरोप में युवक गिरफ्तार

सूरत में एक आदिवासी महिला का कथित रूप से गला काटने की कोशिश करने के आरोप में 23 वर्षीय एक व्यक्ति को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया. सचिन पुलिस के मुताबिक, सूरत के उमरपाड़ा तालुका की रहने वाली नीलम वसावा (22) को घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान रामसिंह पाडवी के रूप में हुई है और उसने नीलम पर तब हमला किया जब नीलम ने उससे दोस्ती करने से इनकार कर दिया.

पुलिस ने कहा कि घटना 21 दिसंबर को हुई जब कपड़ा कारखाने में काम करने वाली नीलम अपने दो दोस्तों के साथ काम पर जा रही थी. जब वे फैक्ट्री के पास पहुंचे तो पड़वी ने नीलम को पीछे से पकड़ लिया और धारदार हथियार से उसका गला रेतने की कोशिश की. नीलम के दोस्तों ने पड़वी को धक्का देकर बचाया लेकिन उसके गले में चोट लग गई.

इसके बाद नीलम को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने तुरंत एक सर्जरी की और उसे आठ टांके लगे.

सचिन पुलिस ने नीलम की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया और उसे गुरुवार को सचिन के ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया.

सहायक पुलिस आयुक्त आर एल मवानी ने कहा, “पड़वी और नीलम दोस्त थे लेकिन उसने उसके साथ दुर्व्यवहार करने के बाद रिश्ता खत्म कर दिया. लेकिन पड़वी रिश्ते को जारी रखना चाहता था जिसके लिए नीलम ने इनकार कर दिया था… हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.”

Exit mobile version