Mainbhibharat

पश्चिम बंगाल में आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप, कोई गिरफ़्तारी नहीं

adivasi photos, adivasi news, adivasi latest news, adivasi look photo, adivasi latest update, अमित शाह, adivasi photo hd, adivasi photo image, गोरखा उप-जनजातियों, आदिवासी लड़की

पश्चिम बंगाल के बीरभूम ज़िले में एक आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप किया गया है. ख़बरों के अनुसार एक मेले से घर लौटते समय इस लड़की के साथ यह अपराध हुआ है. 

इस अपराध के सिलसिले में पुलिस ने बताया है कि यह नाबालिग लड़की और उसका दोस्त रात को शांतिनिकेतन में लगे छरक मेले से लौट रहे थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रास्ते में 5 लड़कों ने इन्हें पकड़ लिया.

इन लड़कों ने इस लड़की के दोस्त की पिटाई की और लड़की को उठा कर पास की नदी के पास ले गए. नदी के किनारे इन लड़कों ने बारी बारी से इस लड़की के साथ रेप किया. इस सिलसिले में पुलिस ने अपराध को दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन चल रही है. 

पुलिस अभी तक अपराधियों की शिनाख्त नहीं कर पाई है. पुलिस का कहना है कि फ़िलहाल लड़की का इलाज चल रहा है. जैसे ही उसकी हालत बेहतर होती है, पुलिस उसकी मदद से अपराधियों के स्केच बनवाने की कोशिश करेगी.

पुलिस का कहना है कि पहली नज़र में ऐसा लगता है कि अपराधी बीरभूम ज़िले से बाहर के थे. शायद वो मेले में आए थे और अपराध करने के बाद निकल गए हैं. 

पुलिस का कहना है कि घटना स्थल का मुआयना किया गया है. इस सिलसिले में ज़रूरी सबूत जुटाए जा रहे हैं.

छरक मेला हर साल लगता है जिसमें बड़ी तादाद में लोग हिस्सा लेते हैं. चैत्र मास के आख़िरी दिन नए साल के आगमन और पुराने साल की विदाई के लिए यह मेला लगता है. इस मेले में चैत्र मास के आख़िरी दिन की आधी रात को पूजा की जाती है. 

Exit mobile version