HomeAdivasi Dailyत्रिपुरा: आदिवासी शख्स ने सैलरी मांगी तो मालिक ने लोहे की रॉड...

त्रिपुरा: आदिवासी शख्स ने सैलरी मांगी तो मालिक ने लोहे की रॉड से पीटा

अब पीड़ित ने शोरूम मालिक और एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है जिसकी जांच जारी है.

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला से एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को लोहे की रॉड से इस लिए पीटा गया क्योंकि उसने अपने मालिक से सैलरी मांग ली थी. जी हां, ये वीडियो एक गार्मेंट शोरूम का है जहां पर काम करने वाले आदिवासी युवक ने सैलरी मांगी तो दो लोगों ने उसे इतना बेरहमी से पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, धलाई जिले का रहने वाला आदिवासी युवक सुरजीत त्रिपुरा पिछले कुछ महीने से अगरतला के एक शोरूम में काम करता था. सोमवार को जब उसने अपने मालिक अपू साहा से अक्टूबर महीने की अपनी बकाया सैलरी मांगी तो शोरूम मालिक ने उसे लोहे की रॉड से मारा, थप्पड़ मारे जिसका वीडियो सामने आया है. शोरूम मालिक के साथ वहां का एक अन्य कर्मचारी सागर देब भी मारपीट में शामिल था.

वहीं, अब सुरजीत त्रिपुरा ने पश्चिम अगरतला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. सुरजीत ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह जिस शोरूम में काम करता था, वहां के मालिक अपू साहा ने उसकी बेरहमी से पीटाई की इतना ही नहीं उसकी अक्टूबर महीने की बकाया सैलरी भी नहीं दी.

पुलिस के अनुसार, सुरजीत त्रिपुरा साहा के लिए काम करते थे, जो शहर में एक लोकप्रिय कपड़ों के ब्रांड के शोरूम के मालिक हैं. जब वह साहा के पास अक्टूबर महीने का बकाया वेतन लेने के लिए गया तो साहा और देब ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. एक अन्य कर्मचारी ने कथित तौर पर घटना का वीडियो अपने फोन कैमरे में रिकॉर्ड किया.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित बार-बार रहम की गुहार लगा रहा है लेकिन बेरहमी लोग उसे मारते जा रहे है. शोरूम मालिक के हाथ में लोहे की रॉड भी दिखाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments